Zilliqa द्वारा संचालित मेटावर्स, मेटापोलिस, रचनात्मक वैश्विक प्रतिभा पुरस्कार बाज़ार, अगोरा के साथ प्रमुख ब्रांड साझेदारी की घोषणा करता है

Zilliqa द्वारा संचालित मेटावर्स, मेटापोलिस, रचनात्मक वैश्विक प्रतिभा पुरस्कार बाज़ार, अगोरा के साथ प्रमुख ब्रांड साझेदारी की घोषणा करता है

https://www.binance.com/ko/register?ref=OJWPCOLL

हमेशा के लिए 20% बिनेंस स्पॉट ट्रेडिंग शुल्क प्राप्त करें।

लंदन, 25 मार्च, 2022 /PRNewswire/ — Metapolis, सभी के लिए मेटावर्स और अग्रणी L1 ब्लॉकचेन Zilliqa द्वारा संचालित, ने वैश्विक प्रतिभा पुरस्कार ऐप, अगोरा के साथ एक नई साझेदारी की घोषणा की है।

मेटापोलिस अवास्तविक इंजन, एकता और एनवीडिया ओम्निवर्स पर निर्मित सेवा (MaaS) प्लेटफॉर्म के रूप में पहला मेटावर्स है। मेटापोलिस 2 अप्रैल 2022 को मियामी, फ्लोरिडा में एक वीआईपी कार्यक्रम के साथ सार्वजनिक रूप से लॉन्च करने के लिए तैयार है। होने वाली भौतिक घटना अमेरिकी बाजार में प्रवेश करने और भौतिक और डिजिटल दुनिया के बीच की खाई को पाटने की दृष्टि का एक संकेत है। मेटापोलिस ने पहले ही अपने अति-यथार्थवादी ग्राफिक्स और गेमिफिकेशन और ई-कॉमर्स और एनएफटी के माध्यम से जुड़ने की क्षमता में रुचि हासिल कर ली है। और, अब प्रमुख निर्माता-केंद्रित ब्रांड और निर्यात ब्रांड समीकरण में शामिल हो रहे हैं। दरअसल, अब और अप्रैल के लॉन्च के बीच, मेटापोलिस ने अपने क्लाइंट पाइपलाइन से लॉन्च से पहले के राजस्व में $ 2 मिलियन पहले ही जमा कर लिए हैं।

अनिवार्य रूप से, अगोरा एक वैश्विक प्रतिभा पुरस्कार ऐप है जहां व्यक्ति अपनी रचनाओं को अपलोड कर सकते हैं और अंतरराष्ट्रीय समुदाय में समर्थन, दृश्यता और मान्यता जीतने के लिए प्रतियोगिताओं में भाग ले सकते हैं। उपयोगकर्ता – शौकिया और पेशेवर फोटोग्राफर – ऐप पर सप्ताह के लिए हैशटैग के आधार पर तस्वीरें जमा करें। ऐप वीडियो, संगीत और अब, एनएफटी के लिए भी खुला है। यह पहली डिजिटल लोकतांत्रिक प्रणाली है जो यह सुनिश्चित करती है कि प्रतिभा को लाइक, फॉलोअर्स या एल्गोरिथम की संख्या से नहीं, बल्कि लोगों के वोट से मापा जाता है।

इसके प्रमुख ब्लॉकचैन और मेटापोलिस के रूप में अगोरा के साथ अगोरा की साझेदारी इसके मेटावर्स के रूप में निर्माता अर्थव्यवस्था को सशक्त बनाने और नवाचार करने और सगाई की नई परतों को जोड़ने के संबंध में सभी द्वारा साझा की गई दृष्टि के साथ संरेखित करती है जो विभिन्न उद्योगों में मेटावर्स के माध्यम से सभी के लिए खुली और सुलभ हैं। esports, विलासिता, संगीत, स्वास्थ्य और कल्याण और बहुत कुछ।

मेटापोलिस को हिट करने के लिए अन्य ब्रांड साझेदारियों में स्वीडिश एस्पोर्ट्स जगरनॉट, निन्जास इन पजामा, इंडोनेशियाई एस्पोर्ट्स संगठन, आरआरक्यू, और स्पैनिश एस्पोर्ट्स टीम, एमएडी लायंस शामिल हैं।

प्रिय संस्थाओं और प्रमुख लोगों के साथ उपयोगकर्ता जुड़ाव बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, Zilliqa मेटापोलिस में शामिल होने के लिए अधिक से अधिक ब्रांडों और उपयोगकर्ताओं को लुभाने की कोशिश कर रहा है और उपभोक्ता और कॉर्पोरेट बाजार के सभी कोनों को प्रेरित करते हुए अधिक समृद्ध और शामिल उपयोगकर्ता अनुभव की अनुमति देता है। डिजिटल बुनियादी ढांचे के पहले कभी नहीं देखे गए मैदान पर, जो बदले में आधुनिक दिन के भीतर वेब 3.0 प्रौद्योगिकी उद्देश्य और उत्तोलन का उदय देगा।

Zilliqa में मेटावर्स और एनएफटी के प्रमुख सैंड्रा हेलो ने टिप्पणी की: “हम इस साझेदारी के लिए उत्साहित हैं क्योंकि हम मेटावर्स के भीतर न केवल रचनात्मकता को जीवन में लाने में सक्षम हैं बल्कि डिजिटल दुनिया में जुड़ने के लिए दुनिया भर के क्रिएटिव के लिए सीमाहीन पहुंच भी खोलते हैं। Agora, Zilliqa और Metapolis के बीच साझेदारी का मतलब है कि हम वेब 3 इनोवेशन में सबसे आगे हैं।”

मेटापोलिस के बारे में

मेटापोलिस पहला मेटावर्स-ए-ए-सर्विस (MaaS) प्लेटफॉर्म है जो एक प्रमुख L1 ब्लॉकचेन, Zilliqa द्वारा संचालित है, जो कल के डिजिटल भविष्य के लिए बुनियादी ढांचा प्रदान करता है। अन्य मेटावर्स के विपरीत, मेटापोलिस लचीलेपन, जुड़ाव, उपयोगकर्ता अनुभव और मेटाफ़ी अवसरों के लिए निर्मित जुड़ाव की एक हमेशा-पर-परत परत है। मेटापोलिस के माध्यम से, ब्रांड और ग्राहक अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप डिजिटल स्थान बनाने में सक्षम हैं। मेटापोलिस ने पहले ही ग्राहकों के लिए कई शहरों का निर्माण किया है, जिसमें शीर्ष निर्यात टीम और लक्जरी ब्रांड शामिल हैं। मेटापोलिस ने एक पूरी तरह से इंटरऑपरेबल मेटावर्स बनाया है जो उपयोगकर्ताओं को मेटापोलिस के भीतर के शहरों से आने-जाने की अनुमति देता है।

댓글 남기기

Binance Referral 20% : YXR5XRKX에서 더 알아보기

지금 구독하여 계속 읽고 전체 아카이브에 액세스하세요.

Continue reading